disclaimer

प्रिंट

उत्तराखण्ड विधान सभा की वेबसाईट आम जनता को उत्तराखण्ड विधान सभा के बारे में जानकारी उपलब्ध कराने के लिए विकसित की गई है। यद्यपि इस बैबसाइट में उपलब्ध करायी गयी सूचना की परिशुद्धता सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक सावधानी बरती गयी है, साइट पर उपलब्ध सूचना के परोक्ष, अपरोक्ष प्रयोग से होने वाली किसी हानि के लिए यह सचिवालय उत्तरदायित्व स्वीकार नही करता। हालांकि हम अनुगृहित होंगे यदि शोधन हेतु त्रुटियॉ इस सचिवालय के संज्ञान में लाई जायें।

 वेबसाईट में प्रदर्शित दस्तावेज और सूचनाएं केवल सन्दर्भ प्रयोजनार्थ हैं और इसके कोई कानूनी दस्तावेज होने का दावा नहीं किया जाता है। हालांकि विषय वस्तु की परिशुद्धता सुनिश्चित करने के लिए सभी प्रयास किए गये हैं तथापि इसे विधि का कथन नहीं माना जाना चाहिए अथवा इसका किसी कानूनी प्रयोजनार्थ प्रयोग नही किया जाना चाहिए। वेबसाईट में अन्तर्विष्ट सूचना सचिवालय के सम्बन्धित अनुभागों से प्राप्त सूचनाओं पर आधारित हैं। प्रयोक्ताओं को सलाह दी जाती है कि वे वेबसाईट में उपलब्ध सूचना पर कार्रवाई करने से पहले इस सम्बन्ध में प्रकाशित प्रासंगिक दस्तावेजों से उसका सत्यापन/जांच कर लें।

यह सम्भव है कि कतिपय विवरण जैसे किसी पद को धारण करने वाले अधिकारी/ कर्मचारी के नाम या सम्पर्क सूत्र वेबसाइट पर अद्यतन होने से पूर्व परिवर्तित हो जाएं। अतः इस वेबसाइट पर उपलब्ध करायी गयी सामग्री की सम्पूर्णता, परिशुद्धता अथवा लाभ के लिए यह सचिवालय कोई विधिक उत्तरदायित्व स्वीकार नहीं करता।

  इस वेबसाईट में सम्मिलित अन्य वेबसाइटों के साथ लिंक केवल जन सुविधा के लिए उपलब्ध कराये गये हैं। उत्तराखण्ड विधान सभा सचिवालय सम्बद्ध वेबसाइटों की विषय वस्तु अथवा विश्वसनीयता के लिए जिम्मेवार नहीं है और जरूरी नहीं कि वह उसमें अभिव्यक्त विचारों से सहमत हो‘।

इस वेबसाइट के संबंध में किसी भी प्रकार के सुझाव/पूछताछ के लिए कृपया सम्वर्क करें- श्री मुकेश सिंघल, वेब इनफारमेशन मैनेजर, विधान सभा सचिवालय, विधान भवन, उत्तराखण्ड (भारत), मो0 8191901013, ईमेल-mukesku@rediffmail.com